BGMI एरंगेल मोड पैच फिक्स अपडेट विवरण

BGMI एरंगेल मोड पैच फिक्स अपडेट विवरण

BGMI अब 1.8 अपडेट संस्करण चला रहा है जहां स्पाइडरमैन नो वे होम मोड अब गेम में सबसे लोकप्रिय मोड में से एक है।

स्पाइडरमैन नो वे होम मोड अभी सबसे लोकप्रिय क्लासिक मैच मोड में से एक है, खासकर गेमप्ले में इसकी असाधारण विशेषताओं और कार्यों के कारण। यह लेख BGMI स्पाइडरमैन एरंगेल मोड में पैच अपडेट के संबंध में एक छोटा सा सुधार साझा करता है।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

BGMI स्पाइडरमैन एरंगेल मोड अपडेट

एरंगेल और लिविक में स्पाइडरमैन नो वे होम मोड गेम में सबसे अधिक सॉर्ट किए गए मोड में से एक है। विशेष विशेषता जो खिलाड़ियों को स्पाइडरमैन की तरह स्विंग करने की अनुमति देती है, यह एक प्रमुख कारण है कि यह मोड इतना अधिक कर्षण प्राप्त कर रहा है।

इस मोड में प्लेयर्स वेब-शूटर्स की मदद से एक जगह से दूसरी जगह स्विंग कर पाते थे। ये वेब-शूटर स्पाइडरमैन के बक्से में एरंगेल में यादृच्छिक स्थानों में पाए जाते हैं।

एक बार जब खिलाड़ी इन वेब-शूटर्स को प्राप्त कर लेते हैं, तो वे बिना किसी सीमा के स्विंग कर सकते हैं। हालांकि, हर स्विंग के बाद उन्हें 7 सेकेंड का कूलडाउन मिला। खिलाड़ी उस स्विंगिंग मोड को भी बदल सकते हैं जिसमें 3 सेकंड का कूलडाउन समय था।

इस कोल्डाउन समय के संबंध में एक छोटा सा पैच फिक्स किया गया था। पैच फिक्स 20 जनवरी 2022 को हुआ। थीम मोड में वेब शूटर का उपयोग करने का कूलडाउन समय 7 सेकंड से घटाकर 3 सेकंड कर दिया गया है। इसका मतलब है कि खिलाड़ी अब तेजी से स्विंग कर सकते हैं! साथ ही, वेब शूटर को थीम मोड में बदलने का कूलडाउन समय 3 सेकंड से घटाकर 0 सेकंड कर दिया गया है।

पैच ने उपयोगकर्ताओं को एक छोटा 2 एमबी इन-गेम डाउनलोड डाउनलोड किया, जिसके बाद खिलाड़ियों को बदलाव देखने के लिए गेम को पुनरारंभ करना पड़ा।

इसलिए, इस छोटे से पैच ने निश्चित रूप से इस मोड को खेलने में खिलाड़ियों की रुचि को बढ़ाया क्योंकि वे आभासी युद्ध के मैदान पर स्विंग और रणनीति बनाते हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।