PUBG बैटलग्राउंड का आने वाल नया मैप Kiki विवरण, सुविधाएँ, और तमाम जानकारियां

PUBG बैटलग्राउंड का आने वाल नया मैप Kiki विवरण, सुविधाएँ, और तमाम जानकारियां

PUBG जल्द ही मार्च में अपने प्रमुख अपडेट में Kiki नामक अपना नया मैप जारी कर रहा है। अगला प्रमुख अपडेट 15.3 पैच है जो फरवरी में लॉन्च होने की संभावना है। लेकिन खिलाड़ी मार्च में नए मैप लॉन्च को लेकर उत्साहित और उत्साहित हैं।

किकी मैप एक महीने से अधिक समय से शहर में चर्चा में था क्योंकि लोकप्रिय डेटा खनिकों ने नक्शे के बारे में लीक प्रस्तुत किया था। यह लेख मार्च अपडेट में PUBG बैटलग्राउंड में लॉन्च होने वाले बिल्कुल नए किकी मैप के बारे में सभी विवरण और जानकारी साझा करेगा।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

PUBG नया मैप लॉन्च करेगा Kiki रिलीज की तारीख, विवरण, और तमाम जानकारियां

ट्विटर पर लोकप्रिय डेटा माइनर प्लेयरइग्न के अनुसार, बिल्कुल नया किकी मैप आकार में 8X8 होगा और संभवत: PUBG पर बनाया गया अब तक का सबसे बड़ा मैप होगा। किकी एक बैटल रॉयल मैप होगा जिसमें प्रत्येक मैच में 100 खिलाड़ी भाग लेंगे।

PUBG का नया 8×8 तबाह शहरी मैप जो कि किकी मैप है, इसमें सरू के दलदल, एक बाहरी मंच, जलमग्न शहर और सौर और पवन फार्म हैं।

जहां तक ​​गेमप्ले की बात है, इसमें बैटल रॉयल का एक ही कोर होगा, जिसमें प्रत्येक खिलाड़ी द्वीप पर कूदेगा और अंतिम व्यक्ति बनने के लिए संघर्ष करेगा। एकमात्र उत्तरजीवी को चिकन डिनर मिलता है। यह एक क्लासिक बैटल रॉयल मैप होगा, लेकिन शायद सबसे बड़ा, मीरामार से भी बड़ा।

PlayerIGN के अनुसार, मैप को मार्च अपडेट में, यानी 2022 की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जाएगा। अभी तक, मैप के बारे में और कोई विवरण सामने नहीं आया है। फैंस को उम्मीद है कि फरवरी 2022 के अंत तक किकी के और भी लीक्स देखने को मिलेंगे।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।