BGMI ने जोनाथन वॉयस पैक सस्ता की घोषणा की, यहां बताया गया है कि इसे मुफ्त में कैसे दावा किया जाए

BGMI ने जोनाथन वॉयस पैक सस्ता की घोषणा की, यहां बताया गया है कि इसे मुफ्त में कैसे दावा किया जाए

लंबे इंतजार के बाद, BGMI के निर्माता क्राफ्टन इंक ने वर्तमान 1.8 संस्करण प्रकाशित किया है। यह वर्ष का पहला पैच है, और इसके परिणामस्वरूप, खेल में विभिन्न नए आइटम, मोड, ईवेंट, मानचित्र और अन्य सुविधाएँ जोड़ी गई हैं।

दूसरी ओर, प्रमुख स्ट्रीम और प्रो गेमर्स के वॉयस पैक को जोड़ने से बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया पर सबसे अधिक ध्यान आकर्षित हुआ है।

क्राफ्टन ने पहले ही स्नैक्स, जोनाथन और काज़ट्रो वॉयस पैक की उपलब्धता की घोषणा की थी। जोनाथन का वॉयस पैक 18 जनवरी को आने वाले तीनों में से पहला था।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

BGMI से जोनाथन वॉयस पैक सस्ता इसे अभी मुफ्त में दावा करें

जोनाथन का वॉयस पैक दो किस्मों में आता है: बेसिक वॉयस पैक और मिथिक वॉयस पैक। जबकि पूर्व केवल अंग्रेजी ऑडियो संदेश प्रदान करता है, पौराणिक वॉयस पैक में जोनाथन के हिंदी और अंग्रेजी दोनों में प्रसिद्ध संवाद शामिल हैं।

ये वॉयस पैक सस्ते में नहीं आते। खिलाड़ी इन-गेम शॉप से ​​250 यूसी का बेसिक वॉयस पैक खरीद सकते हैं, या वे लेजेंडरी वॉयस पैक हासिल करने के लिए लकी क्रेट्स खरीद सकते हैं।

इंस्टाग्राम लिंक

हालाँकि, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एक प्रमुख प्रचार शुरू किया, जहाँ खिलाड़ी जोनाथन के वॉयस पैक को मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। संदेश में जोर दिया गया है कि 30 भाग्यशाली विजेताओं को उनका मूल वॉयस पैक मुफ्त में मिलेगा, जबकि अन्य 30 भाग्यशाली विजेताओं को उनका पौराणिक वॉयस पैक मिलेगा।

BGMI जोनाथन वॉयस पैक सस्ता में भाग लेते समय पालन करने के लिए ये कदम हैं:

1 >> गेमर्स को बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो करना होगा।

2 >> उन्हें हैशटैग “#PLAYASYOURHERO” का उपयोग करना चाहिए और पोस्ट को अपनी सोशल मीडिया साइटों पर अपनी विशेष टीमों के साथ साझा करना चाहिए।

3 >> उपयोगकर्ताओं को तब बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के इंस्टाग्राम पेज के बायो में लिंक पर क्लिक करना होगा और यह बताते हुए फॉर्म भरना होगा कि वे जोनाथन को क्यों पसंद करते हैं।

4 >> उन्हें इस बात की गारंटी देनी चाहिए कि उनकी प्रतिक्रियाएं दूसरों से बेहतर हैं, जिससे उनके पुरस्कार जीतने की संभावना काफी बढ़ जाएगी।

खिलाड़ियों को यह ध्यान रखना चाहिए कि प्रतियोगिता में प्रवेश करना जीत की गारंटी नहीं है, क्योंकि जोनाथन के कई अन्य प्रशंसक भी ऐसा कर रहे होंगे। सस्ता जीतना भी मौके का सवाल है।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।