BGMI और PUBG Mobile में एसी कोर मॉड्यूल सभी सुविधाओं और तमाम जानकारियां

BGMI और PUBG Mobile में एसी कोर मॉड्यूल सभी सुविधाओं और तमाम जानकारियां

BGMI और PUBG Mobile के पास अभी मोबाइल गेमिंग समुदाय में सबसे बड़े प्लेयर बेस में से एक है। खिलाड़ी 1.8 अपडेट का आनंद ले रहे हैं। एसी कोर मॉड्यूल अपडेट 1.8 में PUBG मोबाइल में सबसे महत्वपूर्ण परिवर्धन में से एक है। खिलाड़ी नए अनरैंक्ड बैटल रॉयल मैप आफ्टरमाथ को खेलते समय सभी आग्नेयास्त्रों में एसी कोर देख सकेंगे।

यह लेख इस बात पर एक नज़र डालेगा कि BGMI और PUBG Mobile में एसी कोर मॉड्यूल की विशेषता क्या है और यह हथियारों के आंकड़ों को कैसे प्रभावित करता है।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

BGMI और PUBG Mobile में एसी कोर मॉड्यूल की विशेषताएं और प्रभाव समझाया गया

एसी कोर नए आफ्टरमैथ मैप पर एक तरह का डिफॉल्ट स्कोप है, जो रेड डॉट जैसा दिखता है। दूसरी ओर, यह हाई-टेक दृश्य खिलाड़ियों को प्रत्येक शॉट के बाद हिट पॉइंट दिखाता है। पैनल नुकसान बिंदु प्रदर्शित करता है। तो आप जानते हैं कि आपने कितना नुकसान किया है। इस उन्नत दृष्टि का प्रभाव हथियार के नियंत्रण और क्षति पर पड़ता है।

जब आप इन्वेंट्री खोलते हैं और स्कोप स्लॉट में एसी कोर पर टैप करते हैं, तो आप देखेंगे कि यह क्षति और हैंडलिंग सुविधाओं को कैसे प्रभावित करता है। यह विशेष रूप से नियंत्रण में सुधार करते हुए क्षति को कम करता है। यह दर्शाता है कि राइफल की रीकॉइल कम से कम की गई है। जाहिर है, इन संशोधनों का अधिकांश गेमर्स के गेमप्ले पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है।

एसी कोर मॉड्यूल के नुकसान के आँकड़े

एसी कोर निस्संदेह डैमेज पॉइंट को कम करेगा। कई गेमर्स का मानना ​​है कि यह केवल नुकसान को न्यूनतम रूप से कम करता है। हालांकि, अतिरिक्त तकनीक बंदूक को मानक बंदूक की तुलना में काफी कमजोर बनाती है। उदाहरण के लिए, सैन्य बनियान के बिना छाती को M416 की मूल क्षति, 41 एचपी/शॉट है।

हालांकि, एसी कोर के साथ एम416 का बेस डैमेज सिर्फ 15 एचपी/शॉट है, जो मानक मूल्यों से काफी कम है। यह इंगित करता है कि नया एसी कोर मॉड्यूल गन रिकॉइल को लगभग 63 प्रतिशत कम करता है। इसी तरह, AKM का सामान्य आधार क्षति 48 है, हालाँकि, AC कोर के साथ इसे घटाकर 17 कर दिया गया है।

नतीजतन, इस गेम में, आपको किसी को मारने के लिए लगभग दस और सटीक राउंड शूट करने होंगे। यह मारने के लिए समय बढ़ाता है। इसके अलावा, आपकी बंदूक का गोला बारूद तेजी से खत्म होता है। युद्ध में शामिल होने से पहले, खिलाड़ियों को अतिरिक्त बारूद को खंगालना या खरीदना चाहिए।

आफ्टरमैथ मैप अभी भी कुछ सर्वरों पर उपेक्षित है, और एसी कोर प्राथमिक कारणों में से एक हो सकता है। दूसरी ओर, नया स्पाइडरमैन सहयोग मोड बहुत पसंद किया जाता है। वेब-शूटर्स और इस गेम मोड के नए गेमप्ले ने कई गेमर्स की उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।