ओशन के बाद, मैक्सटर्न ने अपने नए ट्वीट के साथ BGMI Lite रिलीज के बारे में बतया

ओशन के बाद, मैक्सटर्न ने अपने नए ट्वीट के साथ BGMI Lite रिलीज के बारे में बतया

क्रिएटर्स ने BGMI Lite की रिलीज के बारे में कोई घोषणा नहीं की है।

हालाँकि, प्रमुख वीडियो निर्माता और प्रोफेशनल प्लेयर मैक्सटर्न के रिलीज़ की तारीख के ट्वीट से पता चलता है कि देव जल्द ही एक बयान दे सकते हैं। यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें कि मैक्सटर्न के संकेत BGMI Lite की रिलीज को कैसे छेड़ते हैं?

लंबे समय से, भारतीय गेमिंग समुदाय BGMI Lite के आने की उम्मीद कर रहा है। सितंबर 2020 में, PUBG Mobile और PUBG Mobile Lite दोनों को देश में प्रतिबंधित कर दिया गया था।

तब से PUBG Mobile के समकक्ष Battlegrounds Mobile India को पहले ही जारी कर दिया गया है। दूसरी ओर, गेम का Lite वर्जन अभी बाजार में लॉन्च नहीं हुआ है।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

मैक्सटर्न के संकेत BGMI Lite की रिलीज को कैसे छेड़ते हैं?

भारतीय गेमिंग जगत में सागर “मैक्सटर्न” ठाकुर प्रसिद्ध हैं। मैक्सटर्न एक Battlegrounds Mobile India पार्टनर है जो पहले आधिकारिक गेम वीडियो में दिखाई दे चुका है। खेल के बारे में उनके ट्वीट्स ने प्रशंसकों को खेल की रिलीज की तारीख की घोषणा के लिए उत्साहित किया है।

BGMI Lite के बारे में मैक्सटर्न का नया ट्वीट, जिसमें वह गेम की रिलीज़ का संकेत देता है, इस तथ्य पर जोर देता है कि गेम की रिलीज़ संभवत आसन्न है। कम समय में स्थिति के बारे में 27 जनवरी को यह उनका दूसरा ट्वीट था। उनका सबसे हालिया ट्वीट 24 जनवरी को आया।

क्राफ्टन ने कुछ महीने पहले अपने आधिकारिक डिसॉर्डर सर्वर पर एक वोट किया था, जिसमें गेमर्स से एक कारण चुनने के लिए कहा गया था कि वे भारत में लाइट संस्करण क्यों पेश करना चाहते हैं। लेख को सकारात्मक प्रतिक्रिया के बावजूद, रचनाकारों ने तब से खेल के बारे में आगे कुछ भी नहीं लिखा या खुलासा नहीं किया है।

कई अन्य BGMI खिलाड़ियों और सामग्री निर्माताओं को निर्यात करते हैं, जैसे अभिजीत “घटक” अंधारे और विवेक “क्लचगॉड” आभास, ने पहले प्रशंसकों का समर्थन किया है। वे सहमत थे कि बीजीएमआई के लाइट संस्करण का प्रकाशन आवश्यक था।

लो-एंड हैंडसेट वाले खिलाड़ियों ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया खेलना शुरू किया लेकिन बार-बार पिछड़ने का अनुभव किया। परिणामस्वरूप, लोगों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और क्राफ्टन को बीजीएमआई के लाइट संस्करण को जारी करने के लिए कहा।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।