PUBG New State Mobile कस्टम रूम कार्ड का रिलीज की तारीख, कीमत, और अन्य जानकारी

PUBG New State Mobile कस्टम रूम कार्ड का रिलीज की तारीख, कीमत, और अन्य जानकारी

PUBG New State Mobile रिलीज होने के बाद से ही कस्टम रूम कार्ड चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में, ब्रांड ने खुद का नाम बदलकर PUBG New State से न्यू स्टेट मोबाइल कर लिया है। कुछ का मानना ​​है कि क्राफ्टन ने यह कदम PUBG के विचार से खुद को दूर करने के लिए उठाया है, जबकि अन्य का मानना ​​है कि यह मोबाइल अनुभव पर जोर देने के लिए जानबूझकर किया गया है।

हालांकि, आइए कस्टम रूम कार्ड के बारे में चर्चा करें जो पहले से ही कई खिलाड़ियों के लिए गपशप का केंद्र रहा है।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

PUBG New State Mobile कस्टम रूम कार्ड की तमाम जानकारियां

कुछ दिनों पहले PUBG New STate Mobile ने अपना Rename कार्ड लॉन्च किया है जिसे खरीदना फिलहाल थोड़ा महंगा है। इन-गेम शॉप में नाम बदलें कार्ड की कीमत लगभग 900 NC है। जबकि कुछ इसे सस्ती मानते हैं, दूसरों को लगता है कि कीमतें मध्यम हैं।

हालाँकि, कस्टम रूम कार्ड की बात करें तो, यह फरवरी के अपडेट में या वर्ष 2022 की दूसरी छमाही में रिलीज़ हो सकता है। अभी तक कोई निश्चित रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है, लेकिन सूत्रों के अनुसार, कार्ड अगले सीज़न में रिलीज़ हो सकता है।

आधिकारिक कीमत का खुलासा भी क्राफ्टन के अधिकारियों ने नहीं किया है। हालांकि, प्रशंसक यह अनुमान लगा रहे हैं कि जैसा कि नाम बदलें या उपनाम परिवर्तन कार्ड की कीमत 900 एनसी है, इस कस्टम रूम कार्ड की कीमत भी उस सीमा पर होगी, लगभग 900-1200 एनसी।

कस्टम रूम कार्ड इन-गेम शॉप में खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध होगा और खिलाड़ी रूम ऑपरेटर सिस्टम के माध्यम से कार्ड का उपयोग कर सकते हैं जो उन्हें कई बंदूकें, बढ़ी हुई एचपी, और 10v10, रेसिंग जैसे गेम मोड खेलने जैसे कस्टम मोड बनाने की अनुमति देगा। और बहुत सारे।

हालांकि, रूम कार्ड पर यह सारी जानकारी मुख्य रूप से समुदाय में अटकलों पर आधारित है और आधिकारिक रिलीज पर सही हो भी सकती है और नहीं भी।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।