BGMI और PUBG Mobile 1.9 बीटा वर्जन अपडेट की तमाम जानकारियां

BGMI और PUBG Mobile 1.9 बीटा वर्जन अपडेट की तमाम जानकारियां

BGMI और PUBG Mobile 1.9 बीटा वर्जन अपडेट की तमाम जानकारियां (BGMI and PUBG Mobile 1.9 beta version update details)

BGMI और PUBG Mobile में वर्तमान में 1.8 संस्करण हैं। 1.8 अपडेट कुछ हफ्ते पहले जारी किया गया था लेकिन खिलाड़ी पहले से ही उन नई सुविधाओं और सामग्रियों को आज़माने के लिए उत्साहित हैं जो BGMI और PUBG Mobile 1.9 अपडेट लाने जा रहे हैं।

डेवलपर्स हमेशा किसी भी बड़े लॉन्च से पहले बीटा संस्करण जारी करते हैं ताकि खिलाड़ी आधिकारिक रिलीज से पहले बग और ग्लिट्स का परीक्षण और परीक्षण कर सकें। खिलाड़ियों से प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, देव खेल को बेहतर और गड़बड़ियों से मुक्त बनाने के लिए कई बदलाव करेंगे।

इसलिए, हमेशा की तरह, इस बार भी कोई बदलाव नहीं होगा और डेवलपर्स जल्द ही BGMI और PUBG Mobile के 1.9 बीटा संस्करण को जारी करने की योजना बना रहे हैं।

यह लेख इन खेलों के आगामी बीटा संस्करण लॉन्च के बारे में हर विवरण साझा करता है।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

BGMI और PUBG Mobile 1.9 बीटा वर्जन अपडेट

रिलीज की तारिक >>

अभी तक, बीटा संस्करण की कोई आधिकारिक पुष्टि या रिलीज़ की तारीख सामने नहीं आई है। हालाँकि आधिकारिक खेलों में 1.9 अपडेट 18 मार्च 2022 को होने की उम्मीद है, खिलाड़ी बहुत पहले से बीटा परीक्षण सुविधाओं को आज़मा सकते हैं।

बीटा संस्करण की रिलीज़ की तारीख अभी निर्धारित नहीं की गई है, लेकिन खिलाड़ी फरवरी 2022 के अंत तक PUBG Mobile और BGMI 1.9 संस्करण के बीटा संस्करण के लॉन्च होने की उम्मीद कर सकते हैं। बीटा लॉन्च के बाद, खिलाड़ी सभी नई सुविधाओं का परीक्षण कर सकते हैं। आगामी अद्यतन।

1.9 बीटा वर्जन डाउनलोड कर रहा है

जब डेवलपर्स 1.9 संस्करण जोड़ते हैं तो बीटा संस्करण वास्तव में एक अपडेट प्राप्त करेगा। इसलिए, खिलाड़ियों को अलग से बीटा संस्करण डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं होगी।

बीटा संस्करण में अपडेट का आकार 200-300 एमबी होने की उम्मीद है। जो खिलाड़ी बीटा वर्जन को नए सिरे से डाउनलोड करेंगे, उन्हें कुल 800 एमबी की गेम फाइल साइज डाउनलोड करनी होगी। 1.9 बीटा संस्करण का डाउनलोड लिंक या अपडेट लिंक अभी तक लाइव और आधिकारिक नहीं है।

PUBG Mobile और BGMI में 1.9 बीटा संस्करण के बारे में नवीनतम डाउनलोड लिंक और अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।