BGMI फैंस ने इंटरनेट पर प्रश्नों की बाढ़ ला दी की “BGMI Lite कब रिलीज होगी?”

BGMI फैंस ने इंटरनेट पर प्रश्नों की बाढ़ ला दी की

BGMI लाइट गेमिंग समुदाय में सबसे अधिक चर्चित विषयों में से एक रहा है, विशेष रूप से भारत में PUBG मोबाइल लाइट aficionados के बीच। उनका असंतोष इस तथ्य से उत्पन्न होता है कि उन्हें एक खेल से वंचित कर दिया गया है क्योंकि उनके पसंदीदा खिताब पर एक साल से अधिक समय पहले प्रतिबंध लगा दिया गया था।

वे महीनों से बिना किसी सफलता के डेवलपर्स से जवाब मांग रहे हैं। हालांकि, कुछ ऐसी घटनाएं हुई हैं जिससे उन्हें विश्वास हो गया है कि बीजीएमआई लाइट पर काम चल रहा है।

इसके बावजूद, उनमें से कई असंतुष्ट हैं और सोचते हैं कि समय आ गया है कि सार्वजनिक रूप से खेल की रिलीज की तारीख की घोषणा की जाए।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

फैंस ने ट्विटर पर BGMI Lite की रिलीज की तारीख पूछी, क्रिएटरोकी की प्रतिक्रिया की कमी से निराश

बीजीएमआई लाइट की रिलीज की तारीख कई अटकलों और अनुमानों का विषय रही है। उपयोगकर्ता विभिन्न सोशल मीडिया साइटों पर इस मुद्दे के संबंध में निम्नलिखित प्रश्न पूछ रहे हैं।

जैसा कि पहले कहा गया था, उन्हें देवों से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है, जिससे वे बहुत चिढ़ गए हैं।

नतीजतन, उन्होंने टिप्पणी क्षेत्र और बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सीरीज़ 2021 ग्राइंड लीग स्टेज (बीजीआईएस) की लाइव स्ट्रीम में इसे स्पैम कर दिया है।

केवल एक चीज जो उन्होंने आधिकारिक तौर पर खोजी है, वह है बीजीएमआई डिस्कॉर्ड सर्वर पर एक सर्वेक्षण जिसमें उनसे पूछा गया था कि उन्हें खेल के हल्के संस्करण की आवश्यकता क्यों है।

घटक ने अक्टूबर में एक इंस्टाग्राम स्टोरी में बीजीएमआई लाइट के रिलीज की घोषणा की। मैक्सटर्न ने नवंबर में एक ट्वीट में उल्लेख किया था कि आगामी वर्ष में बीजीएमआई का एक हल्का संस्करण प्रकाशित किया जाएगा। हालाँकि, 24 नवंबर को, ओशन शर्मा ने खेल की रिलीज़ के बारे में एक संकेत भी दिया, जिसने फिर से समुदाय के बीच प्रचार पैदा कर दिया।

हालाँकि, सूचना के इन विरल स्रोतों के अलावा, BGMI लाइट की शुरुआत के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

जबकि गेम के भारी संस्करण की शुरूआत ने दर्शकों के एक वर्ग को संतुष्ट किया, कई गेमर्स अभी भी अपने डिवाइस विनिर्देशों से विवश हैं। एक परिणाम के रूप में, वे कम-स्पेक शीर्षक के रिलीज के लिए लंबे इंतजार के साथ अधीर हो गए हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।