Cyberpunk 2077 नेक्स्ट जेन 1.5 पैच रिलीज की तारीख और अन्य विवरण

Cyberpunk 2077 नेक्स्ट जेन 1.5 पैच रिलीज की तारीख और अन्य विवरण

कुछ महीने पहले अपने आखिरी महत्वपूर्ण अपडेट के बाद से, Cyberpunk 2077 काफी शांत रहा है। जब हर कोई Cyberpunk 2077 के समुराई संस्करण के बारे में अटकलें लगा रहा था, सीडी प्रॉजेक्ट ने 14 जनवरी को सावधानी से एक नया अपडेट जारी किया।

स्टीमडीबी के अनुसार Cyberpunk 2077 को “साइलेंट” अपडेट मिला, और यह बदलाव गेम के स्टीम डेटाबेस में पाया जा सकता है। रेडिट पर, स्टीमडीबी ने गेम द्वारा प्राप्त सभी अपडेट की एक सूची की एक छवि साझा की। बिल्ड आईडी “8022836” के साथ नवीनतम संस्करण, 14 जनवरी, 2022 को जारी किया गया था।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

Cyberpunk नेक्स्ट जेन 1.5 पैच जारी से जुड़ी तमाम जानकारियां

पहले चर्चा की गई “मौन” बिल्ड को निजी के रूप में नामित किया गया है। परिणामस्वरूप, आंतरिक सामग्री और सुधार अज्ञात रहेंगे। इस निर्माण, पिछले एक की तरह, एक शीर्षक का अभाव है। नतीजतन, यह आगामी 1.5 अपडेट के लिए एक सहायक अपडेट होने की उम्मीद है।

इस नए बिल्ड में आने वाले पैच 1.5 या नेक्स्ट-जेन पैच रिलीज़ के लिए तैयारी में बग फिक्स, नई सुविधाएँ और अन्य आंतरिक फ़ाइलें शामिल हो सकती हैं। कई लोगों का मानना ​​है कि यह अपडेट बड़ी रिलीज से कुछ दिन पहले लाइव हो जाएगा। सीडी प्रॉजेक्ट ने पहले कहा था कि गेम का पैच 1.5 और नेक्स्ट-जेन अपग्रेड 2022 की पहली तिमाही में होगा।

पैच 1.5 उर्फ ​​Cyberpunk का नेक्स्ट जेन अपडेट अब फरवरी के अंत तक रिलीज होने की काफी संभावना है, नए “साइलेंट” अपडेट के लॉन्च के लिए धन्यवाद। इस तथ्य के बावजूद कि सीडी प्रॉजेक्ट ने अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं की है, पैच 1.5 में कई अतिरिक्त और बग फिक्स शामिल होने की संभावना है।

स्टीम डेटाबेस में देखा गया सबसे हालिया निर्माण संभवतः संकेत दे सकता है कि निर्माता खेल की अनुकूलता और सामग्री का मूल्यांकन कर रहे हैं। सीडी प्रॉजेक्ट ने अभी तक नए अपडेट पर टिप्पणी नहीं की है और ऐसा करने की संभावना नहीं है। कुछ शुरुआती चुनौतियों के बाद, सीडी प्रॉजेक्ट ने साल 2021 को शानदार ढंग से पूरा किया।

इंस्ट्राग्राम लिंक

एक महत्वपूर्ण मूल्य में कमी के बाद, गेम ने बहुत सारी उत्कृष्ट इंटरनेट समीक्षा अर्जित की। Cyberpunk 2077 के प्रशंसक आगामी 1.5 अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें कई नई सामग्री शामिल होनी चाहिए।

नवीनतम संस्करण में PS5 और Xbox Series X/S समर्थन शामिल करने की भी योजना है। यह गेम के ग्राफिकल चित्रण और गतिशीलता में नाटकीय रूप से सुधार करेगा। अपडेट अब पीसी, एक्सबॉक्स वन, प्लेस्टेशन 4 और स्टैडिया के लिए उपलब्ध है।