Cyberpunk 2077 डेवलपर का दावा है कि सबसे बड़ा 1.5 पैच अपडेट लीक, और तमाम जानकारियां

Cyberpunk 2077 डेवलपर का दावा है कि सबसे बड़ा 1.5 पैच अपडेट लीक, और तमाम जानकारियां

CD प्रॉजेक्ट रेड, या अधिक सटीक रूप से, एक CD प्रॉजेक्ट रेड डेवलपर, ने हालिया और महत्वपूर्ण Cyberpunk 2077 लीक का जवाब दिया है जो ऑनलाइन दौर बना रहा है। हालाँकि, Cyberpunk के सबसे बड़े 1.5 पैच अपडेट लीक को Cyberpunk डेवलपर राडेक द्वारा पूरी तरह से नकली माना गया है।

लीक अधिक अनिवार्य रूप से Google Stadia, PC, PS4, PS5, Xbox One, Xbox Series S और Xbox Series X गेम्स के भविष्य का खुलासा करता है। हालांकि कुछ जानकारी सही हो सकती है, लेकिन उपरोक्त डेवलपर द्वारा पूरी तरह से लीक को बंद कर दिया गया है।

लीक के अनुसार, Cyberpunk 2077 नेक्स्ट-जेन पैच – पैच 1.5 – Cyberpunk 2077: समुराई संस्करण शीर्षक के तहत गेम के सॉफ्ट रीलॉन्च के रूप में कार्य करेगा।

उस अंत तक, यह बताया गया है कि CD प्रॉजेक्ट रेड फरवरी में गेम के अपडेटेड वर्जन को एक बड़े लाइव स्ट्रीम के साथ-साथ पहले विस्तार और नेटफ्लिक्स एनिमेटेड सीरीज़ के साथ लॉन्च करेगा।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

विवादास्पद Cyberpunk 2077 1.5 पैच अपडेट लीक और उनके प्रति डेवलपर की प्रतिक्रिया

लीक में दावा किया गया है कि पैच में नाई की दुकान, बेहतर AI, एक गैरेज, एक ट्रांसमॉग सिस्टम, एक रीबैलेंस्ड लूट सिस्टम और एक नया UI शामिल होगा। इसके अलावा, यह कहा गया है कि मुफ्त डीएलसी को चार नए हथियारों, नई गेम सुविधाओं, अपार्टमेंट अनुकूलन और नए गिग्स के साथ लॉन्च किया जाएगा।

यह भी बताया गया है कि जूडी और पनम जैसे नए छोटे-छोटे बदलावों का एक समूह होगा, जो खेल के दौरान चीजों को और अधिक वास्तविक बनाने के लिए खिलाड़ियों को काफी अधिक टेक्स्ट संदेश भेजेंगे।

लीक के लिए और भी बहुत कुछ है, जिसमें गेम के पहले विस्तार की जानकारी शामिल है, जो पैसिफिक में होता है और “बहुत विशाल” होने का दावा किया जाता है, साथ ही एक ग्वेंट-जैसे मिनी-गेम भी।

इस जानकारी में से कुछ को तब से गेम की फाइलों से निकाला गया है, जबकि अन्य को असत्यापित किया गया है। हालाँकि, गेम के एक डेवलपर ने लीक को पूरी तरह से खारिज करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, लेकिन निर्णायक रूप से नहीं। इसलिए, प्रशंसक इस बात को लेकर थोड़ा भ्रमित हैं कि इन लीक पर विश्वास किया जाए या नहीं जो हाल ही में ऑनलाइन सामने आए हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।