BGMI 1.8.5 वर्जन APK+OBB फ़ाइल नया डाउनलोड लिंक

BGMI 1.8.5 वर्जन APK+OBB फ़ाइल नया डाउनलोड लिंक

Android और iOS डिवाइस के लिए BGMI 1.8.5 वर्जन जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। हालांकि, खिलाड़ी पहले से ही गेम में नए मोड और थीम को लेकर उत्साहित हैं। 7 रॉयल पास समाप्त होने के तुरंत बाद बीजीएमआई अपना 1.8.5 संस्करण जारी करने वाला है।

हालाँकि, नवीनतम सेंटोरिनी एरिना मैप अपडेट पहले ही गेम में आ चुका है। खिलाड़ी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके सेंटोरिनी मैप अपडेट सहित BGMI नवीनतम 1.8.5 अपडेट की APK+OBB फाइल आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

BGMI 1.8.5 वर्जन APK+OBB फ़ाइल नया डाउनलोड लिंक और इंस्टालेशन गाइड

हालांकि 1.8.5 वर्जन अभी आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं हुआ है, खिलाड़ी नवीनतम अपडेट को डाउनलोड कर सकते हैं जो कुछ दिन पहले आया था। अद्यतन में अब 8-ऑन-8 सेंटोरिनी एरिना टीडीएम मानचित्र शामिल है। उपयोगकर्ता कुछ चरणों का पालन करके नवीनतम अपडेट को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

नीचे दिए गए इस लिंक पर क्लिक करें या BGMI के नवीनतम अपडेट को डाउनलोड करने के लिए वेबसाइट पर जाएं।

BGMI नवीनतम अपडेट APK+OBB फाइल डायरेक्ट डाउनलोड लिंक: डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

आवश्यक फ़ाइलें डाउनलोड करने के बाद, खिलाड़ियों को इन चरणों का पालन करना होगा:

1 ) ऊपर दिए गए लिंक से एपीके और ओबीबी फाइलें डाउनलोड करें और अपने डिवाइस पर सभी पृष्ठभूमि कार्यों को समाप्त करें।

 2 ) सेटिंग> सेफ्टी एंड प्राइवेसी> अननोन सोर्स से इंस्टालेशन की अनुमति दें पर जाएं। यदि आपने इसे पहले ही सक्षम कर लिया है, तो आप इस चरण को छोड़ सकते हैं।

3 ) अपने डिवाइस पर बीजीएमआई की स्थापना प्रक्रिया को पूरा करने के लिए बस इंस्टॉल बटन पर टैप करें। अब आप बिना किसी त्रुटि के खेल का आनंद ले सकते हैं।

BGMI के नवीनतम संस्करण का अद्यतन आकार लगभग 737 MB है। एपीके फ़ाइल का आकार 102 MB है जबकि ओबीबी फ़ाइल डिवाइस स्टोरेज पर 600 MB से अधिक लेती है।

साथ ही, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जिन खिलाड़ियों ने पहले से ही अपने डिवाइस पर गेम इंस्टॉल कर लिया है, उन्हें इसे फिर से इंस्टॉल करने की आवश्यकता नहीं है। वे बस गेम को अपडेट कर सकते हैं और गेम के अनरैंक्ड एरिना सेक्शन में नया सेंटोरिनी मैप प्राप्त कर सकते हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।