BGMI में नया Jujutsu Kaisen मोड का फीचर्स, गेमप्ले, और तमाम जानकारियां

BGMI में नया Jujutsu Kaisen मोड का फीचर्स, गेमप्ले, और तमाम जानकारियां

हालांकि बीजीएमआई का 1.8.5 पैच अपडेट अभी तक नहीं आया है, डेवलपर्स द्वारा ऑफिशियल पैच नोट जारी किए गए हैं। पैच नोट्स में Jujutsu Kaisen थीम मोड का विवरण, इसके फीचर्स और गेमप्ले के बारे में भी बताया गया है।

इस आर्टिकल मैं Jujutsu Kaisen मोड से जोड़ी सभी जानकारियां दियागया है

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

गेमप्ले और BGMI में Jujutsu Kaisen मोड की फीचर्स

जबकि Jujutsu Kaisen मोड आना बाकी है, Santorini मैप नामक एक बिल्कुल नया एरिना टीडीएम मोड 1.8.5 अपडेट से पहले ही गेम में जारी किया जा चुका है। हालांकि, आइए हम BGMI में Jujutsu Kaisen मोड के गेमप्ले और सुविधाओं को देखें

गेमप्ले और सुविधाओं की विश्लेषण

  • 1 ) रैंक मिलान अनुभाग में, आप Jujutsu Kaisen थीम मोड खेल सकते हैं। मानचित्र के नीचे दाईं ओर स्थित तीर चिह्न पर क्लिक करके, खिलाड़ी पुराने Erangel और Livik मोड के बीच स्विच कर सकते हैं।
  • 2 ) गेमिंग लॉबी में खिलाड़ी चार Jujutsu Kaisen पात्रों के साथ जुड़ सकेंगे। वे ‘Talk’ दबाकर लॉबी में उनसे बातचीत कर सकते हैं।
  • 3 ) विभिन्न बारूद और हथियार रखने वाले बंद खजाने के बक्से मानचित्र पर पाए जा सकते हैं। इन लूट के बक्सों को ‘शापित’ बक्से भी कहा जाता है, जिसमें सामान्य लूट के अलावा कुछ और हो सकता है।
  • 4 ) एक बॉस भी होगा जिसे खोपड़ी के हथगोले का उपयोग करके बुलाया जा सकता है। विभिन्न प्रकार की शक्तिशाली लूट की वस्तुओं को प्राप्त करने के लिए खिलाड़ी उनसे युद्ध कर सकते हैं। हालांकि, बॉस को हराना कोई आसान काम नहीं है क्योंकि बॉस के पास एक मजबूत एचपी मीटर है और उसके पास एक शक्तिशाली कौशल है जो एक खिलाड़ी को सिर्फ दो स्ट्राइक से हरा सकता है।
  • 5 ) एक बार जब खिलाड़ी हिट लेता है तो शक्तिशाली ग्राउंड स्ट्राइक से बचा नहीं जा सकता है और यह खिलाड़ी के एचपी को लगभग शून्य कर देता है।

उम्मीद है, यह नया मोड खिलाड़ियों के लिए मनोरंजक और मनोरंजक होगा क्योंकि यह 18 फरवरी 2022 तक जल्द ही आ जाएगा।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।