PUBG Mobile Lite v0.22.1 Android वर्जन के लिए नया APK+OBB फ़ाइल डाउनलोड लिंक

PUBG Mobile Lite 0.22.1 वर्जन का लेटेस्ट एपीके+ओबीबी फाइल डाउनलोड लिंक यहां है।

पबजी मोबाइल लाइट का नवीनतम और नवीनतम अद्यतन संस्करण 0.22.1 संस्करण है। यह अपडेट डेवलपर्स द्वारा दिसंबर 2021 में जारी किया गया था और तब से गेम के अगले अपडेट में कोई हालिया विकास नहीं हुआ है।

जबकि खिलाड़ी PUBG मोबाइल लाइट में अगले बड़े अपडेट की प्रतीक्षा करते हैं, इस 0.22.1 अपडेट को गेम में कुछ बग और गड़बड़ियों को ठीक करने के लिए एक मामूली पैच के रूप में पेश किया गया था, जबकि कुछ UI सुधार और फीचर एन्हांसमेंट भी किए गए थे।

जैसा कि कई खिलाड़ी PUBG मोबाइल लाइट के नवीनतम संस्करण से भ्रमित हैं, यह लेख Android उपकरणों के लिए हाल ही में अपडेट किए गए 0.22.1 संस्करण APK+OBB फ़ाइल डाउनलोड लिंक को साझा करता है।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

PUBG Mobile Lite 0.22.1 वर्जन APK+OBB फाइल डायरेक्ट डाउनलोड लिंक और इंस्टॉलेशन गाइड

लो-एंड डिवाइस सपोर्ट भारत के पास PUBG मोबाइल लाइट का एक बड़ा प्लेयर बेस होने का एक प्रमुख कारण है। जहां खिलाड़ी बीजीएमआई लाइट के आने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं वे वीपीएन का उपयोग करके पबजी मोबाइल लाइट भी खेलते रहे। इसलिए, PUBG मोबाइल लाइट के 0.22.1 संस्करण का नवीनतम एपीके + ओबीबी डाउनलोड लिंक यहां दिया गया है:

खिलाड़ियों को अपने Android उपकरणों पर नवीनतम PUBG मोबाइल लाइट एपीके फ़ाइल को सीधे डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर जाने या क्लिक करने की आवश्यकता है:

PUBG Mobile Lite v0.22.1 नया APK+OBB फाइल डायरेक्ट डाउनलोड लिंक: डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

उपरोक्त फ़ाइल को डाउनलोड करने के बाद, खिलाड़ियों को अपने डिवाइस पर गेम इंस्टॉल करने के लिए इन सरल चरणों का पालन करना होगा:

  • 1 ) APK फ़ाइल उनके डिवाइस पर होने के बाद, गेमर्स ‘अज्ञात स्रोत से इंस्टॉल करें’ सेटिंग को सक्षम कर सकते हैं और फिर गेम को इंस्टॉल करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं।

उपयोगकर्ता जो फ़ाइल डाउनलोड करेंगे उसका आकार लगभग 719 एमबी है, और उन्हें 192 एमबी का इन-गेम पैच भी डाउनलोड करना होगा। खिलाड़ियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि खेल को स्थापित करने के लिए आगे बढ़ने से पहले उनके उपकरणों में पर्याप्त जगह हो।

  • 2 ) उपयोगकर्ता तब गेम लॉन्च कर सकता है और 0.22.1 संस्करण का आनंद लेने के लिए आवश्यक इन-गेम पैच इंस्टॉल करना पूरा कर सकता है।

यदि खिलाड़ियों को एपीके फ़ाइल स्थापना प्रक्रिया के दौरान पार्सिंग समस्या का सामना करना पड़ता है, तो उन्हें गेम को फिर से स्थापित करने का प्रयास करना चाहिए। यदि इससे समस्या का समाधान नहीं होता है, तो उन्हें गेम फ़ाइल को फिर से लॉन्च या पुनः स्थापित करने की आवश्यकता हो सकती है।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।