BGMI पर नया 8X8 टीडीएम मैप सेंटोरिनी और तमाम जानकारियां

BGMI पर नया 8X8 टीडीएम मैप सेंटोरिनी और तमाम जानकारियां

इस गेम मोड में, 16 खिलाड़ी पूर्व-निर्धारित हथियारों का उपयोग कर सकते हैं और सेंटोरिनी के प्राचीन सफेद जादुई शहर पर वर्चस्व के लिए लड़ सकते हैं।

BGMI अपडेट डाउनलोड: भारत में गेमिंग समुदाय के लिए कुछ अच्छी खबरों में, देश में सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेमिंग प्लेटफॉर्म BGMI ने मंगलवार को गेम में सेंटोरिनी का एक नया 8X8 टीडीएम मैप पेश किया।

गेम डेवलपर क्राफ्टन ने एक बयान में कहा कि यह प्रशंसक-केंद्रित सामग्री लाने के लिए प्रतिबद्ध है और सेंटोरिनी की शुरुआत के साथ, जो कि BGMI में अब तक का पहला 8X8 टीडीएम मानचित्र है, उत्साह और मज़ा दोगुना होने वाला है।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

BGMI पर नया 8X8 टीडीएम मैप तमाम की जानकारियां

जबकि प्रशंसक-आधार नए नए गेमप्ले परिवर्तनों के साथ जूझ रहा है, जिसमें टीम के साथियों को वापस बुलाने और आपूर्ति के लिए वेंडिंग मशीनों का उपयोग करने की क्षमता शामिल है, 8X8 टीम डेथमैच जिसे पहली बार पेश किया जा रहा है, पहले कभी नहीं होने वाला है पहले से मौजूद समृद्ध 4X4 मानचित्रों के साथ अनुभव की तरह।

इस गेम मोड में, 16 खिलाड़ी पूर्व-निर्धारित हथियारों का उपयोग कर सकते हैं और सेंटोरिनी के प्राचीन सफेद जादुई शहर पर वर्चस्व के लिए लड़ सकते हैं। यह नया नक्शा एरिना ट्रेनिंग का भी समर्थन करता है जिससे खिलाड़ियों को एक्शन पैक्ड मैचों के लिए विभिन्न हथियारों से चयन करने में मदद मिलती है।

इसके अलावा, BGMI जुजुत्सु कैसेन के साथ एक नया सहयोग पेश कर रहा है जो 15 फरवरी को एरंगेल और लिविक में शुरू हो रहा है। इस सहयोग के एक भाग के रूप में, जुजुत्सु कैसेन के चार मुख्य पात्रों को अब जन्म स्थान पर देखा जा सकता है।

खिलाड़ी लॉक किए गए खजाने के बक्से ढूंढ सकते हैं, दुर्लभ सामग्री एकत्र कर सकते हैं और पुरस्कार और विशेष उपलब्धियों के लिए विनिमय कर सकते हैं। वे अब एक शापित लाश ग्रेनेड का उपयोग करके बॉस राक्षस, शापित लाश को बुला सकते हैं यदि खिलाड़ी इसे हराते हैं, तो वे दुर्लभ पुरस्कार जीत सकते हैं।

संबंधित समाचारों में, क्राफ्टन ने हाल ही में घोषणा की कि उसने जनवरी 2022 में BGMI पर 2 लाख खातों पर प्रतिबंध लगा दिया है। कंपनी ने कहा कि यह कदम कंपनी की चीटर्स के प्रति जीरो-टॉलरेंस नीति और इसके उपयोग को समाप्त करने के प्रयासों के अनुरूप है। खेल में अवैध कार्यक्रम और गतिविधियाँ।

कंपनी ने एक बयान में कहा, “एक निष्पक्ष गेमप्ले को सक्षम करना क्राफ्टन के लिए हमेशा प्राथमिकता रही है और कंपनी खिलाड़ियों के लिए निष्पक्ष और निर्बाध अनुभव देने के लिए मजबूत उपाय कर रही है।”

BGMI को सुरक्षित रखने के लिए कंपनी ने कहा कि अगर कोई खिलाड़ी किसी डिवाइस पर अवैध टूल्स का इस्तेमाल करता पाया जाता है तो डिवाइस बैन लागू किया जाएगा। नए लागू सुरक्षा तर्क से, डिवाइस को BGMI का उपयोग करने से स्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।

कंपनी के पास प्रभावी धोखाधड़ी का पता लगाने और प्रतिबंध लगाने का तंत्र है जो धोखेबाजों की वास्तविक समय की निगरानी और अवैध तरीकों का उपयोग करने वाले खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगाने की अनुमति देता है। इसने कहा कि यह सभी अंतरिम प्रतिबंधों की जगह पर्माबन या स्थायी प्रतिबंध लगाएगा।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।