ओशन शर्मा ने क्राफ्टन को BGMI Lite को जल्द से जल्द लॉन्च करने का सुझाव दिया

ओशन शर्मा ने क्राफ्टन को BGMI Lite को जल्द से जल्द लॉन्च करने का सुझाव दिया

हाल के एक विकास में, एक पेशेवर ढलाईकार और BGMI खिलाड़ी, ओशन शर्मा ने अपने साथी नेटिज़न्स के लिए BGMI लाइट ‘जल्द ही’ लॉन्च करने के लिए ट्वीट किया। अपने ट्वीट में, ढलाईकार ने क्राफ्टन को जल्द से जल्द BGMI Lite लॉन्च करने के लिए कहा क्योंकि Free Fire प्रतिबंध के बाद गेम को लॉन्च करने का यह सही समय होगा।

भारत में सबसे लोकप्रिय मोबाइल बैटल रॉयल गेम्स में से एक Free Fire पर 14 फरवरी को प्रतिबंध लगा दिया गया था क्योंकि सरकार ने डेटा गोपनीयता चिंताओं के संबंध में इसके साथ अन्य 53 ऐप्स को प्रतिबंधित कर दिया था।

जबकि PUBG मोबाइल लाइट के प्रशंसक BGMI Lite के लॉन्च होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, Free Fire खिलाड़ी अब प्रतीक्षा सूची में सबसे नए जोड़ हैं क्योंकि उन्होंने अपना गो-टू गेम भी खो दिया है और केवल BGMI Lite ही सर्वश्रेष्ठ विकल्प के शून्य को भर सकता है।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

BGMI Lite की रिलीज की तारीख के बारे में ओशन शर्मा ने ट्विटर पर कहा

ओशन शर्मा सबसे लोकप्रिय BGMI प्रभावितों के साथ-साथ पेशेवर कलाकारों में से एक है, जो PUBG मोबाइल और इसके पुनरावृत्तियों के बारे में अपनी सबसे सटीक धारणाओं के लिए प्रसिद्ध है। वह क्राफ्टन की हर महत्वपूर्ण घोषणा से पहले भविष्यवाणी करता है और अपने प्रशंसकों के साथ सटीक जानकारी साझा करता है।

14 फरवरी को, सरकार द्वारा भारत में Free Fire पर प्रतिबंध लगा दिया गया था और राष्ट्र में BGMI Lite की रिलीज की तारीख के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए ओशन ने ट्विटर का सहारा लिया। उसने लिखा:

चूंकि Free Fire पर प्रतिबंध लगाने में कुछ समय लगेगा, इसलिए कई गेमर्स बीजीएमआई पर स्विच करने की संभावना रखते हैं। दूसरी ओर, लाइट संस्करण, बाजार के लिए आवश्यक है कि वह बड़े खिलाड़ी आधार को आकर्षित करे जो अपने लो-एंड स्मार्टफोन पर Free Fire खेलते थे। यह क्राफ्टन के लिए खेल को जारी करने के लिए निम्नलिखित दिनों को आदर्श बनाता है।

हालांकि, क्राफ्टन को अभी भी BGMI Lite के लिए आधिकारिक रिलीज की तारीख घोषित करनी है। वे अब तक के सबसे करीब थे, जब उन्होंने आधिकारिक डिस्कॉर्ड चैनल में एक वोट लॉन्च किया, जिसमें गेमर्स से एक कारण प्रदान करने का अनुरोध किया गया था कि वे लाइट संस्करण को क्यों लॉन्च करना चाहते थे। यह देखा जाना बाकी है कि क्राफ्टन देश में BGMI Lite की उच्च मांग को कैसे संभालता है।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।