BGMI और PUBG Mobile 1.9 बीटा वर्जन APK डायरेक्ट डाउनलोड लिंक

BGMI और PUBG Mobile 1.9 बीटा वर्जन APK डायरेक्ट डाउनलोड लिंक

तो दोस्तों अंत में बहुत सारी नई चीजों के साथ Bgmi और Pubg मोबाइल संस्करण 1.9 बीटा में आ गया है। इस लेख में हम आपको कुछ नए पुरस्कार और सुविधाएँ दिखाते हैं जो नए अपडेट के साथ आती हैं और आपको यह भी बताती हैं कि पब मोबाइल संस्करण 1.9 बीटा चरण कैसे डाउनलोड करें, सब कुछ जानने के लिए पूरा लेख ध्यान से पढ़ें।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

PUBG Mobile 1.9 बीटा वर्जन जानकारी

( 1 ) APK नाम ->> PUBG Mobile बीटा APK

( 2 ) वर्जन ->> 1.9.0

( 3 ) डेवलपर ->> Tencent और क्राफ्टन

( 4 ) अपडेट ->> 18 फरवरी, 2022

( 5 ) आकार ->> 700mb

PUBG Mobile बीटा APK+OBB 1.9 अपडेट कैसे डाउनलोड करें

PUBG Mobile 1.9 बीटा वर्जन डाउनलोड करने के लिए: यह क्लिक करे

  • एक बार पबजी मोबाइल बीटा एपीके फाइलें डाउनलोड हो जाने के बाद, उन्हें अपने डिवाइस पर खोजें।
  • स्थापना प्रक्रिया शुरू करने के लिए एपीके फ़ाइल पर क्लिक करें।
  • आपको अपने डिवाइस पर अज्ञात स्रोतों से ऐप्स की स्थापना को सक्षम करने की आवश्यकता हो सकती है।
  • Android 11 पर, आप इसे सेटिंग > ऐप्स और नोटिफिकेशन > विशेष ऐप एक्सेस > अज्ञात ऐप्स इंस्टॉल करें में पा सकते हैं।
  • एक बार एपीके फाइल इंस्टॉल हो जाने के बाद।
  • इन चरणों को पूरा करने के बाद, संस्करण 1.8.0 के PUBG मोबाइल बीटा नवीनतम अपडेट को खोलें और उसका आनंद लें।
  • यदि आप एपीके फ़ाइल को स्थापित करते समय कोई त्रुटि पाते हैं, तो आपको इसे फिर से डाउनलोड करना चाहिए और ऊपर बताए गए चरणों का पालन करना चाहिए। (अपनी त्रुटि नीचे कमेंट करें)

पबजी मोबाइल बीटा Invition Code कैसे प्राप्त करें

PUBG के वैश्विक संस्करण को स्थापित करने के बाद आपको सभी आगामी घटनाओं और अपडेट के लिए आधिकारिक पहुंच प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए चरण का पालन करने की आवश्यकता है। नोट नीचे दिए गए चरण सभी बीजीएमआई अपडेट, पबजी मोबाइल बीटा 1.8 अपडेट, 1.9 अपडेट आदि के लिए लागू होंगे।

ये विकल्प ज्यादातर YouTubers हैं जिनका उपयोग सभी आगामी बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अपडेट्स तक जल्दी पहुंच प्राप्त करने के लिए किया जाता है। तो नीचे दिए गए कुछ आसान स्टेप्स को फॉलो करें:

1: PUBG मोबाइल ग्लोबल वर्जन खोलें और इवेंट सेक्शन में जाएं।

2: अब “अनुशंसित” अनुभाग के तहत आपको दाईं ओर बीटा टेस्ट आमंत्रण विकल्प मिलेगा

3: बस “GET IT” बटन पर क्लिक करें और आपको नए ब्राउज़र पर रीडायरेक्ट किया जाएगा जहां आप कोड जेनरेट करें बटन प्राप्त कर सकते हैं। यह कोड आपको गेम खेलने के लिए अपने बीजीएमआई बीटा वर्जन गेम को सक्रिय करने में मदद करता है।

4: अब BGMI 1.9 अपडेट बीटा वर्जन एपीके फाइल खोलें जिसे आप कहीं से भी प्राप्त कर सकते हैं बस Google पर खोजें। PUBG ग्लोबल बीटा वर्जन को खोलने के बाद आपकी स्क्रीन पर POP-UP विंडो दिखाई देगी।

5: ग्लोबल PUBG गेम से जनरेट इनविटेशन कोड डालें, फिर OK बटन पर क्लिक करें। BGMI नवीनतम अपडेट का आनंद लें और सभी सुविधाओं का पता लगाएं।

PUBG Mobile 1.9.0 अपडेट की नए रिवार्ड और सुविधाएँ

[ 1 ] इमरजेंसी पिकअप (Emergency Pickup)

इमरजेंसी पिकअप हमेशा एक ऐसी सुविधा रही है जो PUBG के बीटा और पीसी दोनों संस्करणों में व्यापक रूप से लोकप्रिय रही है और यह केवल समय के बारे में है जब हम इसे मोबाइल संस्करण में PUBG मोबाइल की चौथी वर्षगांठ अपडेट के साथ देखेंगे।

खिलाड़ियों को एक इमरजेंसी पिकअप आइटम मिल सकता है जिसका उपयोग वे एक हवाई जहाज को कॉल करने के लिए कर सकते हैं जो उन्हें जल्द से जल्द दूसरे स्थान पर स्थानांतरित करने दे सकता है।

[ 2 ] सेल्फ रिवाइव किट (Self Revive Kit)

सेल्फ रिवाइव किट अभी तक एक और विशेषता है जो बीटा संस्करणों में लोकप्रिय रही है। जैसा कि नाम से पता चलता है, किट एक नॉक-डाउन खिलाड़ी को खुद को पुनर्जीवित करने दे सकती है। यह अपने दुश्मनों को बेवकूफ बनाने और उन्हें चकमा देने का एक बहुत अच्छा तरीका हो सकता है। हालाँकि, वही रणनीति आपके खिलाफ इस्तेमाल की जा सकती है इसलिए सुनिश्चित करें कि आप जब भी संभव हो काम पूरा कर लें।

यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि यह किट PUBG मोबाइल अपडेट 1.9.0 के साथ आएगा या नहीं, लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह किसी महानता से कम नहीं होगा।

[ 3 ] नया चीयर पार्क (New Chear Park)

लंबे समय के बाद पब मोबाइल और BGMI ने चौथी वर्षगांठ पर अपने चीयर पार्क की जांच करने की योजना बनाई है, उनमें बहुत सी नई वस्तुएं और चीजें शामिल हैं जो मेरे खिलाड़ियों को आनंदित कर सकती हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।