VPN का उपयोग करके भारत में Free Fire कैसे खेलें?

VPN का उपयोग करके भारत में Free Fire कैसे खेलें?

पिछले कुछ दिनों में Free Fire के शौकीनों के लिए यह एक कठिन सप्ताह रहा है क्योंकि खेल को भारत में प्ले स्टोर से हटा दिया गया था। भारत में प्रशंसक तब से Free Fire को डाउनलोड करने और वीपीएन का उपयोग करके इसे चलाने के लिए तकनीकों को अनुकूलित करने का प्रयास कर रहे हैं।

इसलिए, यह लेख APK डाउनलोड लिंक और वीपीएन का उपयोग करके भारत में Free Fire को डाउनलोड करने, स्थापित करने और चलाने के लिए एक आसान और सीधी तकनीक प्रस्तुत करता है। डायरेक्ट APK डाउनलोड लिंक भी इस पोस्ट में नीचे दिया गया है।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

VPN का उपयोग करके भारत में Free Fire कैसे डाउनलोड करें और खेलें?

स्थापना गाइड और APK डाउनलोड लिंक

यहां कुछ सरल और आसान चरण दिए गए हैं जिनका पालन खिलाड़ियों को अपने स्मार्टफोन पर Free Fire डाउनलोड करने के लिए करना होगा:

1 } Free Fire का वर्तमान संस्करण प्राप्त करने के लिए खिलाड़ियों को नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा। APK डाउनलोड लिंक नीचे दिया गया है।

Garena Free Fire नवीनतम संस्करण APK डाउनलोड: डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

2 } ऊपर दिए गए URL पर क्लिक करने के बाद, डिवाइस में तुरंत Free Fire डाउनलोड हो जाएगा। हालाँकि, गेम को इंस्टॉल करने से पहले, गेमर्स को अपने डिवाइस पर ‘अज्ञात स्रोतों से इंस्टॉल करें’ विकल्प को स्वीकार करना होगा।

3 } यहां दी गई एक्स APK फाइल 903 एमबी आकार की है और खिलाड़ियों को ओबीबी फाइल को अलग-अलग डालने की जरूरत नहीं है क्योंकि एक्स APK फाइल फाइलों को असेंबल कर रही होगी और APKचर, एक्सAPK इंस्टालर इत्यादि जैसे टूल की मदद से उन्हें स्वचालित रूप से इंस्टॉल कर देगी।

इसलिए, APK फ़ाइल और फिर ओबीबी फ़ाइल को अलग-अलग स्थापित करने के बजाय ऊपर वर्णित अनुप्रयोगों की सहायता से उन्हें स्थापित करना अपेक्षाकृत सरल है।

4 } स्थापना पूर्ण होने के बाद, खिलाड़ी Free Fire चला सकते हैं और उन्हें अपने गेम खाते से साइन अप करना होगा या एक नया बनाना होगा। खिलाड़ी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़कर ऐसा कर सकते हैं। उसके बाद, खेल को फिर से शुरू करें, खेल सुचारू रूप से चलेगा।

5 } यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यदि खिलाड़ी वीपीएन के बिना लॉग इन करने का प्रयास करते हैं, तो गेम सर्वर त्रुटि दिखा सकता है। इसलिए, खिलाड़ियों को किसी भी वीपीएन एप्लिकेशन का उपयोग करके वीपीएन को सही ढंग से चालू करना चाहिए और फिर गेम के सर्वर को भारत से सिंगापुर या किसी अन्य देश में बदलकर गेम लॉन्च करना चाहिए।

यहां कुछ बेहतरीन मुफ्त वीपीएन दिए गए हैं जिनका उपयोग खिलाड़ी Free Fire खेलने के लिए कर सकते हैं:

  • QuickVPN
  • Secure VPN
  • Turbo VPN
  • Thunder VPN
  • Tomato VPN

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।