BGMI 1.9 बीटा संस्करण APK फ़ाइल डाउनलोड लिंक और इंस्टॉलेशन गाइड

BGMI 1.9 बीटा संस्करण APK फ़ाइल डाउनलोड लिंक और इंस्टॉलेशन गाइड

BGMI वर्तमान में अपना 1.8.5 संस्करण चला रहा है, लेकिन जल्द ही, गेम को BGMI 1.9 बीटा संस्करण में अपग्रेड करने जा रहा है, और इसलिए, खिलाड़ी पहले से ही गेम को डाउनलोड करने और नई सुविधाओं को आज़माने के लिए उत्सुक हैं।

BGMI का बीटा संस्करण अभी तक उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन खिलाड़ी PUBG मोबाइल के वैश्विक बीटा संस्करण को आज़मा सकते हैं जो कि केवल BGMI की प्रतिकृति है। इसलिए, PUBG मोबाइल 1.9 बीटा संस्करण खेलकर, कोई यह जान सकता है कि BGMI में कौन-कौन सी विशेषताएँ आने वाली हैं।

इसलिए, यह लेख BGMI और PUBG Mobile 1.9 बीटा संस्करण के सीधे एपीके डाउनलोड लिंक और फ़ाइल आकार को साझा करता है और इसके इंस्टॉलेशन गाइड को भी साझा करता है।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

BGMI 1.9 beta version APK download link

BGMI/PUBG Mobile 1.9 बीटा संस्करण APK डाउनलोड लिंक

PUBG Mobile का 1.9 बीटा संस्करण आधिकारिक तौर पर 25 फरवरी को जारी किया गया था और यहां वे चरण दिए गए हैं जिनका खिलाड़ियों को गेम डाउनलोड करने के लिए पालन करना होगा।

  • [ 1 ] खिलाड़ी या तो सीधे किसी तीसरे पक्ष की वेबसाइट से गेम डाउनलोड कर सकते हैं या APK + OBB फ़ाइल को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए नीचे दिए गए सीधे लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

BGMI और PUBG Mobile 1.9 बीटा संस्करण एपीके डाउनलोड लिंक: डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

  • [ 2 ] ऊपर दिए गए URL पर क्लिक करने के बाद, डिवाइस में तुरंत फ्री फायर डाउनलोड हो जाएगा। हालाँकि, गेम को इंस्टॉल करने से पहले, गेमर्स को अपने डिवाइस पर ‘अज्ञात स्रोतों से इंस्टॉल करें’ विकल्प को स्वीकार करना होगा।
  • [ 3 ] यहां दी गई XAPK फ़ाइल आकार में 801 MB है और खिलाड़ियों को OBB फ़ाइल को अलग-अलग सम्मिलित करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि XAPK फ़ाइल फ़ाइलों को असेंबल कर रही होगी और उन्हें एपीकेपियर, XAPK इंस्टालर, आदि जैसे टूल की सहायता से स्वचालित रूप से इंस्टॉल कर देगी।

इसलिए, एपीके फ़ाइल और फिर ओबीबी फ़ाइल को अलग-अलग स्थापित करने के बजाय ऊपर वर्णित अनुप्रयोगों की सहायता से उन्हें स्थापित करना अपेक्षाकृत सरल है।

  • [ 4 ] डाउनलोड और इंस्टॉलेशन पूर्ण होने के बाद, उपयोगकर्ता वीपीएन का उपयोग करके गेम चला सकते हैं और प्रवेश करने के लिए लॉगिन चरण में बीटा आमंत्रण कोड दर्ज कर सकते हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।