Gangubai Kathiawadi box office?

Gangubai Kathiawadi box office?

आलिया भट्ट की फिल्म को मिली अच्छी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Gangubai Kathiawadi box office First Day Collection गंगूबाई काठियावाड़ी के पहले दिन की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए फिल्म ने सुबह के शो में अच्छी शुरुआत की है जिसमें मुंबई सबसे अच्छा है। मुंबई में कई स्टेशनों पर इसें रणवीर सिंह की 83 से बेहतर ओपनिंग मिली है।

नई दिल्ली, जेएनएन Gangubai Kathiawadi box office Collection

आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस पीरियड ड्रामा में अपने आपको फिट करने के लिए आलिया भट्ट ने कोई कसर नहीं छोड़ी और हुआ भी यहीं, सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन से लगता है कि आलिया अपनी धाक कायम करने में सफल रहीं हैं। हालांकि यह फिल्म कई कारणों से विवादों में भी रही है।

गंगूबाई काठियावाड़ी के पहले दिन की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, फिल्म ने सुबह के शो में अच्छी शुरुआत की है, जिसमें मुंबई सबसे अच्छा है। दरअसल, आर्थिक राजधानी में कई स्टेशनों पर आलिया भट्ट की इस फिल्म को, रणवीर सिंह की 83 से बेहतर ओपनिंग मिली है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, गंगूबाई काठियावाड़ी ने लगभग 25 प्रतिशत की ओपनिंग ली है, जो महामारी संकट के बीच नए प्रतिबंधों को देखते हुए काफी अच्छा है। परिदृश्य को देखते हुए, फिल्म को पहले से लगभग 10.5 करोड़ की कमाई की है। ये प्रदर्शन तब है जब काफी जगहों पर सिनेमाहाल में सिर्फ 50% ही ऑक्यूपेंसी रखी गई है। भंसाली की टीम फिल्म की इस रिपोर्ट्स से काफी खुश है।

फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है, जिन्हें हम दिल दे चुके सनम, देवदास, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी और अन्य जैसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। आलिया भट्ट के अलावा, फिल्म में अजय देवगन, विजय राज, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म हुसैन जैदी की नॉवेल माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है।

फिल्म को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में डब तेलुगु संस्करण में भी रिलीज़ किया गया है, लेकिन पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती स्टारर भीमला नायक की रिलीज़ के कारण आलिया की फिल्म को कड़ी टक्कर मिल रही है। बता दें कि भीमला नायक ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।