उन देशों की सूची जहां Apex Legends Mobile जल्द लॉन्च होगा

उन देशों की सूची जहां Apex Legends Mobile जल्द लॉन्च होगा

रेस्पॉन एंटरटेनमेंट ने घोषणा की है कि उसका फ्यूचरिस्टिक फर्स्ट-पर्सन बैटल रॉयल शूटर, Apex Legends Mobile अगले सप्ताह मोबाइल उपकरणों के लिए उपलब्ध होगा।

गेम को शुरू में पिछले साल क्लोज्ड बीटा के हिस्से के रूप में लॉन्च किया गया था और यह एक मुफ्त डाउनलोड के रूप में प्रतिबंधित भौगोलिक रोलआउट का आनंद लेगा।

यह लेख उन देशों की सूची साझा करता है जहां यह खेल अगले सप्ताह तक जारी किया जाएगा।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

उन देशों की सूची जहां Apex Legends Mobile अगले हफ्ते रिलीज होगी

पहले लॉन्च के लिए दस देशों को चुना गया है, जिसमें शामिल हैं:

  1. ऑस्ट्रेलिया (Australia)
  2. न्यूज़ीलैंड (New Zealand)
  3. सिंगापुर (Singapore)
  4. मलेशिया (Malaysia)
  5. फिलीपींस (Philippines)
  6. इंडोनेशिया (Indonesia)
  7. मेक्सिको (Mexico)
  8. पेरू (Peru)
  9. अर्जेंटीना (Argentina)
  10. कोलंबिया। (Colombia)

कंपनी ने एक सटीक तारीख की पेशकश नहीं की है, लेकिन पुष्टि की है कि गेम एंड्रॉइड और आईओएस दोनों उपकरणों पर डाउनलोड करने के लिए सुलभ हो जाएगा।

एक बार सीमित क्षेत्रीय लॉन्च होने के बाद, खिलाड़ियों को अपने स्थानीय ऐप स्टोर पर जाने और प्रारंभिक साइन-अप करने की आवश्यकता होगी। पात्रों के लिए, खिलाड़ी ब्लडहाउंड, जिब्राल्टर, लाइफलाइन, व्रेथ, बैंगलोर, ऑक्टेन, मिराज, पाथफाइंडर और कास्टिक से चुन सकते हैं। अनिवार्य रूप से, एपेक्स लीजेंड्स में शुरुआती रोस्टर।

प्री-रजिस्ट्रेशन अब Google Play Store और App Store दोनों पर लाइव हैं, विश्वव्यापी लॉन्च पर अतिरिक्त विवरण जल्द ही आने वाले हैं। ब्लॉग पोस्ट में कहा गया है, “हम प्रतिबंधित क्षेत्रीय लॉन्च से सूचित निर्णय लेने के बाद दुनिया भर में लॉन्च पर अपडेट प्रदान करेंगे।” “हम वर्तमान में दुनिया भर में सक्रिय रूप से ऐप का परीक्षण कर रहे हैं और हम लॉन्च के समय और अधिक गेमर्स के मज़े में शामिल होने की प्रतीक्षा नहीं कर सकते!”

Apex Legends Mobile विशेष रूप से स्मार्टफोन के लिए बनाया गया है, और इसलिए, कंसोल या पीसी संस्करणों के साथ क्रॉस-प्ले को सक्षम नहीं करता है। यह उल्लेखनीय है कि खेल आधिकारिक तौर पर अभी भी विकास के चरण में है और इसे कई प्लेटफार्मों पर संचालित करने के लिए तैयार किया जा रहा है। “- प्रतिबंधित क्षेत्र परीक्षण के दौरान समर्थित नहीं उपकरणों में 2GB से कम रैम वाले iOS डिवाइस और 3GB से कम रैम वाले Android स्मार्टफ़ोन शामिल हैं,” यह जोड़ता है।

हालांकि, 2 जीबी रैम वाले निम्नलिखित एंड्रॉइड ब्रांड समर्थित होंगे – वीवो, ओप्पो, हुआवेई, मोटोरोला, सैमसंग, लेनोवो और श्याओमी।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।