Garena Free Fire अनबन अपेक्षित पुन लॉन्च तिथि

Garena Free Fire अनबन अपेक्षित पुन लॉन्च तिथि

Garena Free Fire अनबन डेट: गरेना फ्री फायर को सुरक्षा कारणों से भारत सरकार की ओर से प्रतिबंध का सामना करना पड़ा था। एप्लिकेशन 12 फरवरी 2022 से प्लेटफार्मों पर उपलब्ध नहीं है। गरेना फ्री फायर इंडिया के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने 14 फरवरी से अपनी गतिविधि बंद कर दी है। इसलिए फैंस उनके आगमन की तारीख की जानकारी ढूंढ रहे हैं। तो आइए जानते हैं स्थिति के बारे में विस्तार से।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

Garena Free Fire अनबन

गरेना फ्री फायर दुनिया में सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा कमाई करने वाले बैटल रॉयल गेम्स में से एक था। हालांकि, भारत सरकार ने चीनी अनुप्रयोगों के खिलाफ कड़े कदम उठाने का फैसला किया है। उन्होंने कुछ दिन पहले Garena Free Fire समेत 54 ऐप्स को बैन कर दिया है। तब से, मूल कंपनी को स्टॉक में भारी नुकसान का अनुभव हुआ है। शेयर की कीमत भी दिन-ब-दिन घटती जा रही है।

Free Fire अनबन: पुन लॉन्च तिथि

इस बीच, यह एस्पोर्ट्स प्रशंसकों के लिए जाना जाता है। पिछले साल, पबजी मोबाइल ने भी इसी घटना का अनुभव किया था। भारत सरकार ने इस खेल पर प्रतिबंध लगा दिया। क्राफ्टन ने वापस आने में थोड़ा समय लिया है। हम गरेना फ्री फायर के लिए भी यही उम्मीद करते हैं। इसे फिर से शुरू करने में कुछ महीने लगेंगे। अभी और कानूनी कार्य पूरे होंगे। इसलिए, हम आगमन से कम से कम कुछ महीने दूर हैं।

हालांकि, हमें इस स्थिति पर स्पष्टता के लिए कुछ और दिनों या शायद हफ्तों तक इंतजार करना होगा। मूल रूप से, ये सभी अप्रतिबंधित स्थिति के बारे में हैं। फैंस अपने विचार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर कर रहे हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।