BGMI में नया RP Frozen system

BGMI में नया RP Frozen system

BGMI में नया RP Frozen system: BGMI वास्तव में क्राफ्टन द्वारा बनाया गया है। यह कुछ महीने पहले ही जारी किया गया था और केवल भारत के लिए उपलब्ध है। इस नए वर्जन में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले। इसके अलावा सीजन पास में भी बदलाव किए गए थे। कीमत में गिरावट आई जबकि पास के तंत्र को बदल दिया गया। 1.8 अपडेट के साथ गेम में एक नया फीचर आया है जिसे फ्रोजन सिस्टम कहा जाता है। यह खिलाड़ियों के लिए चिंता का विषय बन सकता है।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

BGMI में नए RP Frozen system के बारे में सब कुछ

[ 1 ] रॉयल पास

Battlegrounds Mobile India की सबसे पहली बुरी बात यह थी कि खिलाड़ी के पास पूरे 8 हफ्तों के लिए रॉयल पास था। अब एक ही सीजन में दो रॉयल पास मौजूद रहेंगे। खिलाड़ियों के पास चार सप्ताह का समय होगा और खिलाड़ियों को यहां कई पुरस्कार मिल सकते हैं।

[ 2 ] मिशन

आपको विभिन्न प्रकार के मिशन करने के लिए पुरस्कार मिलेगा। रॉयल पास वाले खिलाड़ियों और रॉयल पास के बिना खिलाड़ियों के लिए मिशन अलग से विभाजित किए जाएंगे। हालांकि नए Frozen RP system में खिलाड़ियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

आप खिलाड़ियों को एक हफ्ते में ज्यादा मिशन करने का मौका नहीं मिलेगा। पहले मिशन करने पर कोई पाबंदी नहीं थी लेकिन अब अगर खिलाड़ी 1275 RP पॉइंट हासिल कर लेते हैं तो उनका RP फ्रीज हो जाएगा।

[ 3 ] फ्री पास

पहले यह चीज एलीट पास और एलीट पास प्लस वाले खिलाड़ियों के लिए लाई गई थी लेकिन अब फ्री पास का इस्तेमाल करने वालों को भी इस समस्या का सामना करना पड़ेगा। Frozen RP system के चलते अब जिन लोगों के पास ईजेड लाइसेंस कार्ड हुआ करता था उन्हें कोई लाभ नहीं मिलेगा। अब खिलाड़ियों को हर हफ्ते मिशन करना होता है। इस जमे हुए आरपी सिस्टम का कोई समाधान नहीं होगा।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।