BGMI Mod APK और OBB डाउनलोड 1.8.0 | BGMI Mod APK and OBB download 1.8.0 in Hindi

BGMI Mod APK और OBB डाउनलोड 1.8.0 | BGMI Mod APK and OBB download 1.8.0 in Hindi

BGMI Mod APK और OBB डाउनलोड 1.8.0: क्राफ्टन ने आखिरकार बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) जारी कर दिया है। डेवलपर्स ने 18 जून को अर्ली एक्सेस संस्करण जारी किया। और दो सप्ताह बाद, 2 जुलाई को, आधिकारिक संस्करण लॉन्च किया गया।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लॉन्च के बाद से अब तक 10 मिलियन से अधिक डाउनलोड दर्ज किए गए हैं।

अभी तक बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ही जारी किया गया है। गेमर्स Google Play Store में लॉग इन करके बैटल रॉयल गेम डाउनलोड कर सकते हैं।

Battlegrounds Mobile India (BGMI) का नया अपडेट कैसे डाउनलोड करें

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया भारतीय खिलाड़ियों के लिए गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। खिलाड़ी इन चरणों का पालन करके गेम को डाउनलोड कर सकते हैं:-

स्टेप 1 – सबसे पहले प्लेयर्स को गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा। (क्लिक करें)

स्टेप 2 – गूगल प्ले स्टोर के सर्च बार पर “बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया” टाइप करें।

स्टेप 3 – पहले परिणाम पर क्लिक करें।

स्टेप 4 – “इंस्टॉल करें” बटन पर क्लिक करें।

BGMI गेम वर्तमान में Android उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। हालांकि, डेवलपर्स ने खिलाड़ियों को आश्वासन दिया है कि गेम आईओएस इंटरफेस के लिए विकसित किया जा रहा है और जल्द ही ऐप स्टोर पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा।

अधिक जानने के लिए इन्हें पढ़ें

Battlegrounds Mobile India (BGMI) APK साइज?

Battlegrounds Mobile India के लिए एपीके फ़ाइल का आकार 721 एमबी है। एपीके फ़ाइल डाउनलोड करने के बाद, गेमर्स को दो रिसोर्स पैक के बीच चयन करने के लिए कहा जाएगा। एचडी रिकोर्स पैक लगभग 620 एमबी का है, जबकि लो-स्पेक रिकोर्स पैक लगभग 380 एमबी का है। गेम में लॉग इन करने के बाद प्लेयर्स को मैप्स और दूसरे रिसोर्सेज को भी डाउनलोड करना होगा।

Battlegrounds Mobile India (BGMI) सिस्टम आवश्यकताएँ

Battlegrounds Mobile India एक समान संसाधन पैक प्रदान करता है क्योंकि इसमें गेम को चलाने के लिए न्यूनतम सिस्टम आवश्यकताएँ होती हैं।

डेवलपर्स ने खुलासा किया है कि गेम को चलाने के लिए खिलाड़ियों को कम से कम 2GB रैम और एंड्रॉइड वर्जन 5.1.1 या इससे ऊपर के डिवाइस की आवश्यकता होगी।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें Google News पर फॉलो करें।