Shabaash Mithu Full Movie Download 720p, 480p, 1080p, HD

Shabaash Mithu Full Movie Download 720p, 480p, 1080p, HD

Shabaash Mithu Movie download Telegram और अन्य टोरेंट साइट्स ने 1080p, 720p और 480P में लीक कर दिया है. यहाँ आपको इसे ऑनलाइन डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए इसके बारे में बताया गया है.July 20, 2022

Shabaash Mithu Full Movie Download Shabaash Mithu 2022 की एक आने वाली हिंदी भाषा की फ़िल्म है। ये असल में एक biographical sports drama फ़िल्म है जिसे की direct किया गया है Srijit Mukherji जी के द्वारा और वहीं इसे produce किया गया है Viacom18 Studios के द्वारा। भारत की महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की पूर्व टेस्ट और एकदिवसीय कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। यह उतार-चढ़ाव और मिताली के जीवन के गौरव के क्षणों का वर्णन करता है। यह फिल्म 15 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है।

मिताली राज महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की पूर्व टेस्ट और एकदिवसीय कप्तान हैं। उन्होंने 2017 महिला क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में भारत का नेतृत्व किया। उनके जीवन पर आधारित फिल्म महिला क्रिकेट की दुनिया में उनके जीवन की यात्रा की घटनाओं को दर्शाती है। यह महिला क्रिकेट में उनके संघर्ष और उत्साहपूर्ण उदय को प्रस्तुत करता है।

Shabaash Mithu Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Shabash Mithu Movie Download, भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज की बायोपिक। शाबाश मिठू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (तापसी पनू) के जीवन पर आधारित एक जीवनी पर आधारित खेल नाटक है।

Shabaash Mithu Full Movie Download Free

फिल्म शुरुआत से ही उनकी यात्रा पर फैली हुई है और राज की कहानी के माध्यम से इस पुरुष-प्रधान-खेल में महिलाओं के संघर्ष की एक झलक देती है। हालाँकि जीवनी का निर्देशन शुरू में राहुल ढोलकिया द्वारा किया जा रहा था, लेकिन अब यह एक लोकप्रिय बंगाली कलाकार श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में है।

Shabaash Mithu Movie Trailer

यहाँ पर आप Shabaash Mithu Full Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

मिठू नूरी – कांबली के साथ उसकी तेंदुलकर महत्वाकांक्षाओं के लिए एक अप्रत्याशित बंधन बनाता है। भरतनाट्यम नृत्य कक्षाओं में एक साथ जाने से लेकर बड़े लड़कों इनायत वर्मा और कस्तूरी जगनाम द्वारा बदमाशी को दूर करने के लिए सुनिश्चित करें कि हम निवेशित हैं और उनके लिए निहित हैं। जल्द ही छोटी इनायत तापसी पन्नू के लिए रास्ता बनाती है क्योंकि मिताली खुद को एक बड़े मैदान और अधिक गौरव के लिए तैयार करती है।

आगामी बॉलीवुड फिल्म शाबाश मिठू का ट्रेलर 20 जून, सोमवार को जारी किया गया था। यह फिल्म पूर्व भारतीय कप्तान मिताली राज पर आधारित एक बायोपिक है, जिसमें तापसी पन्नू और इनायत वर्मा ने अभिनय किया है, जो क्रमशः अपने वयस्कता और बचपन में महान क्रिकेटर को चित्रित करते हैं।

Shabaash Mithu Release Date and Time

Shabash Mithu Movie Download FilmyHit को July 15, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available OnTheater
Running Time2:30 Hours
Released Date15 July 2022
LanguageHindi
SubtitleEnglish
CountryIndia

जबकि पन्नू फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हैं, उन्हें उद्योग के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक विजय राज का समर्थन प्राप्त है, जो राज के कोच की भूमिका निभाते हैं। कई रिशेड्यूल डेट के बाद यह फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

Shabash Mithu Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Shabaash Mithu Movie Download FilmyMeet की पूरी Cast क्या हैं.

MovieShabaash Mithu
Artistsतापसी पन्नू
DirectorSrijit Mukherji
Movie TypeSports | Drama| Action

2017 में बेगम जान के बाद एक पूर्ण विकसित बॉलीवुड फिल्म का निर्देशन करने के लिए उन्हें पांच साल लग गए। बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी ने अपनी आगामी फिल्म शाबाश मिठू को तापसी पन्नू द्वारा निर्देशित करने के बारे में बात की, जो कि यह इक्का-दुक्का क्रिकेटर मिताली राज के जीवन, खेल के प्रति उनके जुनून और आज सामग्री निर्माण के बदलते मानदंडों पर आधारित है।

Shabaash Mithu Movie Download Telegram Link

यदि आपको भी तलाश है Shabaash Mithu Movie Download 9xMovies की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

तापसी पन्नू अगली बार आगामी बायोपिक, शाबाश मिठू में इक्का-दुक्का भारतीय क्रिकेटर मिताली राज की मुख्य भूमिका पर निबंध करती नजर आएंगी। अभिनेत्री ने फिल्म की तैयारी के लिए भारत की महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की पूर्व टेस्ट और एकदिवसीय कप्तान होने की क्रिकेटर की प्रतिष्ठित यात्रा का अनुसरण किया।

लेकिन हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें शाहरुख खान से भी प्रेरणा मिली है। हां, उन्होंने आने वाली फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रोत्साहन के लिए शाहरुख के स्पोर्ट्स ड्रामा चक दे ​​इंडिया को कई बार देखा।

Shabaash Mithu MovieWatch Online DailyMotion

क्या आप भी चाहते हैं Shabaash Mithu Full Movie in Theater करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Shabaash Mithu Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Shabaash Mithu Movie Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

फिलहाल तापसी 15 जुलाई को रिलीज होने वाली शाबाश मिठू के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित है। हाल ही में मीडिया से बातचीत में, अभिनेत्री ने कहा कि जब उसने पहली बार चक दे ​​इंडिया में शाहरुख का प्रेरक भाषण सुना, तो वह इतनी प्रेरित हुई कि वह एक ईंट की दीवार के माध्यम से भाग सकती थी। उसने यह भी खुलासा किया कि कई बार, वह शाबाश मिठू के सेट पर अपने सहयोगियों को उस क्षेत्र में आने के लिए चरमोत्कर्ष फिल्म शुरू करने से पहले शाहरुख की फिल्म देखने के लिए कहती थी।

DistributorTheater
Channel PartnerSony Max
Music PartnerZee Music
Running TimeNot Available
Release Date15 July 2022
LanguageHindi
CountryIndia

Shabaash Mithu Movie की release date time क्या है?

Shabaash Mithu Movie की release date time है 15th July 2022, वो भी Theater में. 

Shabaash Mithu Movie के Director कौन हैं?

Shabaash Mithu Movie के Director हैं Srijit Mukherji.

क्या Shabaash Mithu Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं?

जी हाँ, आप चाहें तो Shabaash Mithu Movie को हम अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं।

Disclaimer:

Hindikeda.in का उद्देश्य किसी भी तरह से किसी भी प्रकार की Piracy को बढ़ावा देना या उसका समर्थन करना नहीं है। पाइरेसी एक गंभीर अपराध है और असहनीय है। यह 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक अपराध का एक गंभीर मामला है। इस पृष्ठ का उद्देश्य ज्ञान और आम जनता को पायरेसी और पाइरेसी मूवी साइट के बारे में सूचित करना और उन्हें इस तरह के कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है।